बिहार : IAS अधिकारी ने बीच मीटिंग में दी गाली,संघ दी मुकदमे की धमकी

559

पटना। बिहार में एक सीनियर आईएएस केके पाठक का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बैठक में अधिकारियों के खिलाफ अपमानजनक बातें कह रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद बिहार प्रशासनिक सेवा संघ ने केके पाठक को बर्खास्त करने की मांग की है।

जानकारी के अनुसार विभागीय बैठक के दौरान बिहार के लोगों और ‘बासा’ (बिहार प्रशासनिक सेवा संघ) के अधिकारियों के खिलाफ अपमानजनक बातें कहने का कथित वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा है। वीडियो में डिप्टी कलेक्टर के खिलाफ भी अपशब्द हैं। हालांकि, दैनिक जागरण इस वीडिओ की सत्‍यता की पुष्टि नहीं करता है। हम केवल यह बता रहे हैं कि ऐसे एक वीडियो के प्रसारित होने के बाद विवाद खड़ा हो गया है।

कथित वीडियो में आईएएस अधिकारी केके पाठक सड़क पर ढंग से चलने को लेकर प्रदेश वासियों को गाली दे रहे हैं। वे चेन्नई के लोगों का उदाहरण देकर कहते हैं कि चेन्नई में आदमी बाएं से चलता है, यहां किसी को बाएं से चलते देखे हो। वे बार-बार कुर्सी पर उठ बैठ रहे हैं।

बैठक के दौरान केके पाठक राज्य के लोगों की तीखी आलोचना भी कर रहे हैं। इसके साथ ही वे अन्य अधिकारियों से सवाल भी पूछ रहे हैं। इसी क्रम में वे बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों पर नाराज भी होते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद संघ ने उनपर मुकदमे की धमकी दी है।

बता दें कि नवंबर में गया में बिपार्ड की तरफ से प्रोबशनर डिप्टी कलेक्टर की मिलिट्री जैसी हार्ड ट्रेनिंग के खिलाफ बासा की ओर से बिपार्ड के डीजी और उत्पाद एवं मद्य निषेध विभाग के प्रधान सचिव केके पाठक के खिलाफ मुख्य सचिव को शिकायत की गई थी। इसको लेकर केके पाठक नाराज चल रहे थे। वीडियो को इससे जोड़ा जा रहा है। पूरे मामले में केके पाठक से उनका पक्ष लेने की कोशिश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here