पूर्व मंत्री के बिगड़े बोल कहा-“उठा के नदी में फेक देंगे”,सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो..

669
पूर्व मंत्री ने SDO और जूनियर इंजीनियर को धमकाया, कहा

खबर बेतिया से आ रही हैं जहां  पूर्व मंत्री नारायण प्रसाद सिंह एक जूनियर को धमका रहे हैं उन्होंने कहा कि ” उठा के नदी में फेकवा देंगे तुमको” वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं दरअसल बात यह हैं की पूर्व मंत्री नारायण प्रसाद और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश दुबे गंडक नदी पर कटाव रोधी कार्य का निरीक्षण करने मंगलपुर बांध पर पहुंचे थे।

जब पूर्व मंत्री मंगलपुर बांध पहुंचे तो लोगों ने काम में हो रहे अनियमितता की शिकायत शुरू कर दी। इसे सुनते ही वे भड़क गए और जलसंसाधन विभाग के जेई और एसडीओ की क्लास लगा दी। इस दौरान उनका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उन्होंने जलसंसाधन विभाग के जेई और एसडीओ को धमकी दे डाली। उन्होंने कहा कि ” उठा के नदी में फेकवा देंगे तुमको”  साथ ही पूर्व मंत्री ने एसडीओ व जूनियर इंजिनियर को यह कह रहे है हम सब जानते है कमीशन के चक्कर मे तुम यह काम करा रहे हो 30 फीसदी कमीशन का मामला है।

इस दौरान पूर्व मंत्री अधिकारियों को यह कहा कि तुम जैसे कई एक्सक्यूटिव और एसई यहां आ चुके हैं. लेकिन कभ भी ऐसी समस्या नहीं आई कि इतना ज्यादा कटाव नहीं हुआ था। लेकिन आप लोग सही तरीके से काम नहीं किए, जिससे इतना कटाव हो रहा है। पूर्व मंत्री ने कहा यह सब नहीं चलेगा। वहीं इस दौरान अधिकारी अपना बचाव करने की कोशिश करने लगे। जिस पर वहां मौजूद ग्रामीण भड़क गए।

जिस वक्त पूर्व मंत्री के बोल बिगड़े उसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अब ये वीडियो तेज़ी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोग पूर्व मंत्री की जमकर निंदा भी कर रहे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here