पशुपति पारस ने साधा नीतीश पर निशाना कहा-‘जनता राज’ में हो रही दलित नेताओं की चुन-चुनकर हत्या,नैतिकता बची है तो इस्तीफा दें नीतीश

198
पशुपति पारस ने साधा नीतीश पर हमला कहा-‘जनता राज’ में हो रही दलित नेताओं की चुन-चुनकर हत्या,नैतिकता बची है तो इस्तीफा दें नीतीश

बिहार की कानून व्यवस्था और अपनी सुरक्षा को लेकर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस की पार्टी RLJP ने जम कर साधा नीतीश पर हमला दलित सेना ने पटना के अशोक राजपथ स्थित अंबेडकर कल्याण छात्रावास में दलित छात्रों के साथ मारपीट और गोलीबारी की घटना की निंदा की है। RLJP ने कहा है कि नीतीश कुमार के जनता राज में दलितों को टारगेट किया जा रहा है। अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि हॉस्टल में घुसकर छात्रों के साथ मारपीट कर रहे हैं। RLJP और दलित सेना ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नैतिकता के आधार पर इस्तीफे की मांग की है।

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता, श्रवण कुमार अग्रवाल और दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बिनू ने कहा है कि इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। श्रवण अग्रवाल एवं बिनू ने कहा कि अम्बेदकर छात्रावास में स्थानीय अपराधी हमेशा दलित बोलकर छात्रों को अपमानित करते हैं और आये दिन उनके साथ मारपीट की घटना को अंजाम देते हैं। अम्बेदकर छात्रावास से महज 100 मीटर की दूर पर थाना है लेकिन पुलिस चुपचाप थाने में बैठी रही और अपराधी छात्रों को गोली मारकर बड़े आराम से निकल गए। जिन तीन छात्रों को गोली मारी गई वह पीएमसीएच में जीवन और मौत से जूझ रहे हैं।

दोनों नेताओं ने कहा कि जिस तरह बिहार में अपराध चरम पर है और दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं, नीतीश कुमार को अब एक पल भी मुख्यमंत्री बने रहने का अधिकार नहीं है। नीतीश कुमार को नैतिकता के आधार पर और जनता के सुरक्षा के सवाल पर अविलंब मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा कर देना चाहिए। श्रवण अग्रवाल ने दलित छात्रों को गोली मारने वाले अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने और अपराधियों पर एससी/एसटी एक्ट एवं अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग ककरते अम्बेदकर छात्रावास की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here