नीतीश का बीजेपी पर हमला,, कहां जंगल राज है?..यह तो जनता का राज है

414
नीतीश का बीजेपी पर हमला,, कहां जंगल राज है?..यह तो जनता का राज है

उन्होंने एक बार फिर कर दिया कि हम पीएम उम्मीदवार नहीं है। सब लोग एकजुट होंगे तब तय करेंगे की विपक्ष का पीएम उम्मीदवार कौन होगा? वहीं जंगलराज के सवाल पर कहा कि कहां जंगल राज है इस दुनियां में कोई ऐसा देश या राज्य नहीं है जहां लोग आपस में झंझट नहीं करता है। यह जंगलराज नहीं जनता राज चल रहा है।

वहीं पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी नेता सुशील मोदी पर कहा कि हम उन्हें बराबर सलाह देते हैं कि रोज मेरे बारे में अंड बंड बोलते रहिए ऐसा नहीं करेंगे तो कोई पूछेगा क्या? हमलोगों के खिलाफ लोग खुब बोलते हैं ताकि पार्टी में अच्छा जगह मिल जाए।सीएम नीतीश कुमार ने कहा प्रधानमंत्री उम्मीदवार को लेकर हम मिल बैठकर बातचीत करेंगे। उसी में तय होगा कि पीएम उम्मीदवार का चेहरा कौन होगा?

बीजेपी विरोधी पार्टियों को एकजुट करने और फ्रंट बनाने पर उन्होंने कहा कि ये लोग कोई काम नहीं करते हैं और सब चीज को खत्म करना चाहते हैं। पुराने इतिहास को खत्म करना चाहते हैं। नीतीश कुमार ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि सब लोग एकजुट होंगे तो बहुत अच्छा होगा।

बिहार में बालू माफिया द्वारा खनन अधिकारी को जान से मारने की धमकी दिये जाने पर नीतीश ने कहा कि कहां चल रहा है जंगलराज? यहां जनता का राज चल रहा है। नीतीश कुमार ने पत्रकारों से कहा कि आप भी याद करिएगा कि कितना संघर्ष हमने किया है। वही पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर कहा कि अंड-बंड इसलिए बोलते रहते हैं ताकि उनको कुछ मिल जाए। नहीं बोलेंगे तो कुछ नहीं मिलेगा। इस बार के डिप्टी सीएम को भी बीजेपी ने कुछ नहीं बनाया। उनको भी बोलना चाहिए। इस दौरान उन्होंने संजय जयसवाल पर भी हमला बोला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here