नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के होते PM तो हम भी 20 रुपए में टमाटर, 150 रुपए में खरीदते चिकन, Video

392

पाकिस्तान की अवाम को भी लगता है कि उन्हें आर्थिक संकट से पीएम नरेंद्र मोदी निकाल सकते हैं। एक वीडियो में पत्रकर सना अमजब एक स्थानीय शख्स से सवाल करती हैं कि वो आखिर पाकिस्तान से जिंदा भागो चाहे इंडिया चले जाओ के नारे क्यों लगा रहा है।

वो शख्स कहता है कि अगर पाकिस्तान के पीएम नरेंद्र मोदी होते तो उन लोगों को सस्ते दरों पर सामान मिलता। जब उस शख्स से और सवाल किया जाता है कि तो कहता है कि अच्छा हुआ होता उसका जन्म पाकिस्तान में ना होता। अगर पाकिस्तान भारत से अलग ना होता तो हम भी 20 पाकिस्तानी रुपए में टमाटर खरीदते, 150 रुपए में चिकन खरीदते, 50 रुपए प्रति लीटर की दर से पेट्रोल खरीदते।

मोदी के अलावा कोई और शासन ना करे

उस आदमी ने तब कहा कि वह चाहता है कि नरेंद्र मोदी के अलावा पाकिस्तान पर शासन करने वाला कोई न हो।मोदी हमसे बहुत बेहतर हैं, उनके लोग उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनका अनुसरण करते हैं। अगर हमारे पास नरेंद्र मोदी होते, तो हमें नवाज शरीफ या बेनजीर या इमरान की जरूरत नहीं होती, यहां तक कि (दिवंगत पूर्व सैन्य शासक) जनरल (परवेज) मुशर्रफ की भी नहीं।

हम केवल प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं, क्योंकि वे ही देश में सभी शरारती तत्वों से निपट सकते हैं। भारत इस समय दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है, जबकि हम कहीं नहीं हैं। मोदी एक महान व्यक्ति हैं, वे बुरे इंसान नहीं हैं। भारतीयों को टमाटर और चिकन वाजिब दामों पर मिल रहा है। जब आप रात में अपने बच्चों को नहीं खिला सकते हैं, तो आप उस देश को बर्बाद करना शुरू कर देते हैं, जिसमें आप पैदा हुए थे।

(सौजन्य- सना अमजद)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here