दिल्ली दौरे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केजरीवाल के साथ लंच, चौटाला संग चाय

261
दिल्ली दौरे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केजरीवाल के साथ लंच, चौटाला संग चाय

बिहार के सीएम नीतीश कुमार तीन दिनों के दिल्ली दौरे पर है. नीतीश कुमार 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष को गोलबंद करने के लिए दिल्ली यात्रा पर गए हैं. उनके साथ जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी भी दिल्ली गए हैं.

सीएम नीतीश कुमार सीताराम येचुरी से 11.30 मिलने जाएंगे। इसके बाद 12.15 में डी राजा से मिलने जाएंगे। वहीं, दोपहर डेढ़ बजे नीतीश कुमार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की मुलाकात होगी, जबकि 4 बजे सीएम नीतीश ओम प्रकाश चौटाला से मिलने पहुंचेंगे।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को दिल्ली रवाना हुए थे। वहां जाकर उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाक़ात की थी। अब मंगलवार को भी  वे विपक्ष के कई नेताओं से मिलने पहुंचेंगे। 12.15  में नीतीश कुमार डी राजा से और सीताराम येचुरी से 11.30 मिलेंगे। वहीं, दोपहर डेढ़ बजे नीतीश कुमार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की मुलाकात होगी, जबकि 4 बजे सीएम नीतीश ओम प्रकाश चौटाला से मिलेंगे।

आपको बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दिल्ली दौरा और विपक्षी नेताओं से मुलाक़ात काफी ख़ास मानी जा रही है। वे आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष को एकजुट करने के मिशन में जुट गए हैं, ताकि वे बीजेपी को मात दे सकें। हालांकि इस बात की चर्चा भी तेज़ थी कि सीएम नीतीश प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे और यही वजह है कि वे अलग-अलग राज्यों में जाकर विपक्षी नेताओं से मिल रहे हैं। हालांकि सीएम नीतीश ने इस बात पर पूर्णविराम लगा दिया है कि वे प्रधानमंत्री पद के चेहरा होंगे। उन्होंने कहा कि ये सब फालतू की बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here