दबंगों का कहर: रास्ते के विवाद को लेकर दबंगों ने माँ बेटे को पीटा|

221
दबंगों ने माँ बेटे को पीटा

खबर वैशाली से आ रही हैं जहां अपराधियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करा पुलिस को चुनौती देने का काम किया है। रास्ते के विवाद को लेकर अपराधियों एक महिला की जमकर पिटाई कर दी जब महिला को बचाने के लिए उसका बेटा सामने आया तो दबंगों ने बेटे को गोली मार दी। गोली लगने से घायल युवक को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं घटना को बाद से सारे दबंग नौ दो ग्यारह हो गये।

मामला बिदुपुर थाना क्षेत्र के खुपुरा गांव का है जहां रास्ते के विवाद को लेकर दबंगों ने प्रमोद राय के घर पर चढ़कर प्रमोद राय की पत्नी अनीता देवी के साथ मारपीट करने लगे। मां को पीटता देख अनीता देवी के पुत्र हरिनंदन कुमार बचाने पहुंच गये। जिसके बाद दबंगों ने हरिनंदन के पैर में गोली मार दी। युवक को गोली मारने के बाद दबंग

मौके से फरार हो गये। आनन-फानन में घायल युवक को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां उसका इलाज जारी है। मौके पर घटनास्थल पहुंची बिदुपुर पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है। अब यह देखने वाली बात होगी की सरेआम महिला की पिटाई करने वाले और महिला को बचाने के सामने आने वाले बेटे को गोली मारने वाले दबंगों पर पुलिस कब तक कार्रवाई कर पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here