जमीनी विवाद में एक शख्स की पीट- पीटकर बेरहमी से हत्या

208
जमीनी विवाद में एक शख्स की पीट- पीटकर बेरहमी से हत्या

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष ,खबर औरंगाबाद से है, जहां जमीनी विवाद में एक शख्स की पीट- पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना रफीगंज प्रखंड के कासमा थाना क्षेत्र स्थित बक्शी बिगहा गांव की है। यहां जमीनी विवाद को लेकर हुई हिंसक झड़प के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट की इस घटना में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना का जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

मृतक की पहचान बक्सी बिगहा गांव निवासी 50 वर्षीय लाला यादव के रूप में हुई है जबकि प्रयाग यादव की 45 वर्षीय पत्नी कबूतरी देवी और 28 वर्षीय बेटा पप्पू यादव गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि प्रयाग यादव का गांव के ही आनंद यादव के साथ लंबे दिनों से जमीन का विवाद चल रहा था। नापी होने के बावजूद आनंद घर बनाने के दौरान यादव प्रयाग यादव की जमीन में खिड़की छोड़ रहा था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया।

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से ईंट-पत्थर चलने लगे और मारपीट शुरू हो गई। मामले को सुलझाने पहुंचे लाला यादव के सिर पर ईंट का बड़ा सा टुकड़ा जा लगा। घटना के बाद सभी को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रफीगंज में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने लाला यादव को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल कबूतरी देवी और पप्पू यादव को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट की आरोपी दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here