गिरिराज की नसीहतो-“अपने दम पर CM नहीं बन सकते, PM का सपना देख रहे पहले बिहार की चिंता कर लें नीतीश”

198
बिहार की चिंता कर लें नीतीश

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है कि वह बिहार के मुखिया नीतीश कुमार पर प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से हमलावर हुए हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मिशन 2024 के लिए एक तरफ जनता दल यूनाइटेड के नेता राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में चर्चा कर रहे हैं. 2024 में विपक्षी एकजुटता को लेकर रणनीति बनाई जा रही है. वहीं दूसरी तरफ बिहार के कई जिले बाढ़ से प्रभावित हो गए हैं. बाढ़ प्रभावित लोगों की तकलीफ जानने के लिए केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह आज वोट पर सवार होकर निकले. गिरिराज सिंह बेगूसराय के दौरे पर हैं और बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला है.

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार की जनता की चिंता नहीं है. बाढ़ से लोग बेहाल हैं और नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने की होड़ में लगे हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बन चुके हैं यह मान लिया जाए, लेकिन उन्हें बिहार की जनता की चिंता भी होनी चाहिए. लोगों को आज हफ्ते भर से बाढ़ का सामना करना पड़ रहा है और इसके बावजूद कोई सरकारी मदद उन तक नहीं पहुंची है.

गिरिराज सिंह ने सरकार से किसानों को राहत देने की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र घोषित कर सारे पैरामीटर के अनुसार उनको राशि दे। साथ ही गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार से हर किसान को 25-25 हजार रूपए देने की मांग की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here