अपराधियों ने मेट्रो प्रोजेक्ट के कैंप ऑफिस को बनाया निशाना|

283
मेट्रो प्रोजेक्ट में बड़ी लूट

राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है पटना मेट्रो प्रोजेक्ट अब अपराधियों के निशाने पर आ गया है. बीती रात लगभग 3 दर्जन अपराधियों ने गंगा पथ स्थित पटना मेट्रो प्रोजेक्ट के कैंप ऑफिस को निशाना बनाया. अपराधियों ने यहां लूट की घटना को अंजाम दिया है. लूटपाट को अंजाम देकर सभी अपराधी आराम से चलते बने. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामला पटना के बुद्धा कॉलेज थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार पटना मेट्रो प्रोजेक्ट के ऑफिस को जिन अपराधियों ने निशाना बनाया है, वह नाव पर सवार होकर गंगा दियारा इलाके से आये थे. नाव से आये अपराधी हथियार के बल पर मेट्रो प्रोजेक्ट ऑफिस का सारा सामान अपने साथ ले गये. साथ ही वहां रखे 150 लोहे का चैनल समेत कई चीजें उठा ले गये.

पटना मेट्रो प्रोजेक्ट के ऑफिस को जिन अपराधियों ने निशाना बनाया है वह नाव पर सवार होकर गंगा दियारा इलाके से आए थे और मेट्रो प्रोजेक्ट ऑफिस का सारा सामान अपने साथ ले गए। मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के अधिकारियों का कहना है कि अभी कितनी की लूट हुई है यह बता पाना मुश्किल है. इस मामले की जांच की जा रही है. गार्ड का कहना है कि लूट की घटना से पहले सभी लोगों को बंधक बना लिया गया. सभी अपराधी नाव से आये थे और फिर लूट करना उसे ही फरार हो गए.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here