मकई के खेत में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए प्रेमी|

345
मकई के खेत में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए

चने के खेत में गाना तो आपने सुना ही होगा लगता हैं इस सांग से इंस्पायर होकर दो प्रेमियों ने मकई के खेत में अपना लव स्टोरी लिखने चले गए दरअसल यह खबर नवादा से आ रही हैं जहां प्रेमी प्रेमिका मकई के खेत में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए हैं। दोनों को खेत से आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसी दौरान किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अब ये वीडियो तेज़ी से वायरल होने लगा है।

मामला बिहार के नवादा जिले का है। जानकारी के मुताबिक़, लोगों के डर से प्रेमी-प्रेमिका मकई के खेत में मिलने गए थे। वे अंदर आपत्तिजनक हालत में रंगरेलियां मना रहे थे। लेकिन, इसी दौरान ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया। फिर क्या था ! धीरे-धीरे मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। पहले दोनों को बैठकर सवाल-जवाब किया गया। इस दौरान प्रेमी कई बहाने बना रहा था। हद तब तब हो गई, जब ग्रामीणों ने प्रेमी की जमकर पिटाई शुरू कर दी। वह लगातार मदद की गुहार लगा रहा था, लेकिन किसी ने उसकी सहायता नहीं की।

जानकारी के मुताबिक युवक युवती से मिलने के लिए देर रात पहुंचा था। लेकिन, इस दौरान ग्रामीणों ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और अपने तरीके से दोनो को प्रताड़ित किया। प्रेमी-प्रेमिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here