बर्थडे पार्टी के नाम पर शराब पार्टी का आयोजन|

296
बर्थडे पार्टी के नाम पर शराब पार्टी का आयोजन

बिहार में शराबबंदी लागू है. मगर दारू की खपत और शराब पीकर कानून तोड़ने वालों की तादाद पर नजर डालें, तो कुछ और ही कहानी सामने आती है.  BIRTHDAY PARTY  के नाम पर मधुबनी में शराब पार्टी हो रही है। झंझारपुर थाना क्षेत्र के अररिया संग्राम पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रों ने हॉस्टल में बर्थडे पार्टी के नाम पर शराब पार्टी का आयोजन किया था। तभी इस बात की भनक पुलिस को लग गयी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की और 15 छात्रों को धर दबोचा।

सभी छात्र नशे में धुत थे और डीजे पर डांस कर रहे थे। इस दौरान शराब के नशे में सभी छात्र जमकर हंगामा मचा रहे थे। शराब के नशे में धुत छात्र मिथिला हाट में घुस गये और वहां के कर्मचारियों और चौकीदार के साथ बदसलूकी करने लगे। जब कर्मचारियों ने विरोध किया तो मारपीट तक उतारू हो गये। यही नहीं सरकारी संपत्ति को भी इन शराबी छात्रों ने नुकसान पहुंचाया।

सूचना मिलने के बाद जब उत्पाद विभाग की टीम मौके पर पहुंची और इन छात्रों को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की तो छात्र पुलिस के साथ भी बदसलूकी करने लगे। स्थिति बिगड़ता देख मौके पर डीएसपी आशीष आनंद पहुंच गये। उनके साथ कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। जिसके बाद पुलिस ने हालात पर काबू पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here