सबको पछाड़ आगे निकला साउथ का ये सुपरस्टार, बना देश का सबसे ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर

205

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का हाईएस्ट पेड एक्टर कौन है? सालों से इस सवाल के जवाब में कभी अक्षय कुमार का, कभी सलमान खान का तो कभी शाहरुख खान का नाम सामने आता रहा है। लेकिन, इस बार नहीं।

क्योंकि इस बार साउथ एक्टर ने बॉलीवुड के सभी सुपरस्टार्स को पछाड़ दिया है। वह सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ही नहीं बल्कि पूरे भारत के हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं। आइए जानते हैं इस एक्टर के बारे में।

कौन बना हाईएस्ट पेड एक्टर?
सामने आ रही खबरों की मानें तो थलापति विजय अब भारत के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं। दो साल पहले तक विजय अपनी फिल्मों के लिए 100 करोड़ रुपये की फीस ले रहे थे। लेकिन, जब उन्होंने अपनी को बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ते हुए देखा तब उन्होंने अपनी फीस दोगुनी कर दी। रिपोर्ट्स की मानें तो अब वह अपनी अगली फिल्म ‘थलापति 68’ के लिए 200 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ले रहे हैं। दिलचस्प बात तो ये है कि थलापति विजय से पहले देश के किसी भी अभिनेता ने एक फिल्म के लिए 200 करोड़ रुपये की फीस चार्ज नहीं की है।

किस फिल्म के लिए थलापति को मिल रही है इतनी मोटी रकम?
जिस फिल्म के लिए थलापति विजय को 200 करोड़ रुपये की फीस मिल रही है उस फिल्म का अस्थायी नाम ‘थलापति 68’ रखा गया है। यह विजय के करियर की 68वीं फिल्म है। कहा जा रहा है कि यह थलापति की आखिरी फिल्म भी साबित हो सकती है। क्योंकि इस फिल्म के बाद वह राजनीति की दुनिया में कदम रखने का प्लान बना रहे हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक थलापति विजय की ओर से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here