बॉलीवुड : कियारा और वरुण ने दिलजीत दोसांढ के ‘लवर’ सॉन्ग पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, रणवीर सिंह का आया ऐसा रिएक्शन

651

मुंबई। बॉलीवुड की क्यूट एंड ब्यूटिफुल एक्ट्रेस कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। कियारा अक्सर अपनी नई नई पोस्ट्स के जरिए फैंस को एंटरटेन करती देखी जाती हैं, इसी कड़ी में उन्होंने अपना एक और लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

अपने लेटेस्ट वीडियो में कियारा आडवाणी एक्टर वरुण धवन के साथ डांस करती दिख रही हैं। दोनों अपनी अगली फिल्म के सेट पर हैं और यहीं से दोनों ने ये धमाकेदार वीडियो शेयर किया है। फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के सेट पर दोनों स्टार्स ने अपनी वैनिटी वैन में ये डांस परफॉर्मेंस दिया है। वैसे आपको बता दें कि फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ में कियारा आडवाणी और वरुण धवन पहली बार एक्टिंग करते हुए स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

वैसे कियारा ने इससे पहले वरुण के साथ ‘कलंक’ के गाने ‘फर्स्ट क्लास’ में गेस्ट अपियरेंस दर्ज कराई थी। अब ये दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। बात करें, कियारा वरुण के इस लेटेस्ट डांस वीडियो की तो ये दोनों मिलकर पॉपुलर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के गाने लवर पर जोरदार डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘वयस्क होने के नाते’

वीडियो शेयर करने के तुरंत बाद, रणवीर सिंह ने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने वीडियो पर हंसी और दिल के इमोजी ड्रॉप किए। वहीं सोफी चौधरी ने भी हंसते हुए इमोजी भी शेयर किए। यहां तक कि दोनों के फैंस भी भी उन्हें ‘प्यारा’ कह कर पुकार रहे हैं और हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।

बता दें, ‘जुग जुग जीयो’ में नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वरुण जल्द ही ‘भेदिया’ में दिखाई देंगे, जबकि कियारा अब ‘आरसी 15’ और ‘भूल भुलैया 2’ दिखेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here