शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सीबीआई द्वारा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर की तलाशी लेने के एक दिन बाद, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि वह शराब ‘घोटाले’ के आरोपी है

196

शराब नीति में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर सीबीआई द्वारा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर की तलाशी लेने के एक दिन बाद, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आज कहा कि वह शराब ‘घोटाले’ के आरोपी हैं, लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं किंगपिन।
ठाकुर ने कहा, “शराब घोटाले के नंबर 1 आरोपी मनीष सिसोदिया हैं, लेकिन सरगना अरविंद केजरीवाल हैं। आज की प्रेस कॉन्फ्रेंस में साफ तौर पर दिखाया गया कि घोटाले के बाद उनके चेहरे का रंग कैसे चला गया। वह किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे सके।”

इससे पहले दिन में, श्री सिसोदिया ने दावा किया कि उन्हें निशाना बनाया जा रहा था क्योंकि भाजपा शासित केंद्र सरकार अरविंद केजरीवाल के बारे में चिंतित है जिन्होंने इस देश के लोगों का प्यार हासिल किया है और एक “राष्ट्रीय विकल्प” के रूप में उभरे हैं।

उन्होंने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव अरविंद केजरीवाल और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बीच एक लड़ाई होगी, जिस पर उन्होंने आरोप लगाया कि वह आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं को “डराने” के लिए हर तरह का इस्तेमाल कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here