ZTE लॉन्च करने जा रही है अपना नया ZTE Axon 10s प्रो स्मार्टफोन

389

नई दिल्ली: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ZTE ने फरवरी में पहला 5जी स्मार्ट फोन ZTE Axon 10 लॉन्च किया था. कंपनी बहुत जल्द इसका अपडेट वर्जन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी का कहना है कि वह ZTE Axon 10s प्रोबहुत जल्द लॉन्च करेगी.

ZTE कंपनी का कहना है कि ZTE Axon 10s प्रो ना केवल 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा बल्कि उसमें क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 865 Soc लगा हुआ होगा. कंपनी ने अभी तक इसकी ऑफिशियल कीमत के बारे में नहीं बताया है. साथ की कंपनी ने इस बात की भी जानकारी नहीं दी है कि इस स्मार्टफोन को कब तक लॉन्च किया जाएगा. लीक्स के मुताबिक इस फोन की कीमत लगभग 30,400 रुपये हो सकती है.

 

क्या होंगे फोन के फीचर्स-

स्मार्टफोन में यूनिवर्सल फ्लैश स्टोरेज (यूएफएस) 3.0 इंटरनल स्टोरेज होगी. यूएफएस स्टोरेज की एक नई तकनीक है. यूएफएस तकनीक कम पावर कंज्यूम करती है. कंपनी का कहना है कि ZTE Axon 10s प्रो स्मार्टफोन में ZTE कंपनी का Z-बूस्टर 2.0 लगा हुआ होगा. जोकि आपको बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस देगा. इस बूस्टर की मदद से स्मार्टफोन हैंग नहीं होगा और आप आसानी से मल्टी टास्किंग कर सकेंगे. कंपनी का कहना है कि बूस्टर की मदद से स्मार्टफोन में इंस्टॉल एप्स की स्पीड 120 परसेंट तक बढ़ जाएगी.

मोबाइल के सॉफ्टवेयर को लेकर कंपनी का कहना है कि ZTE Axon 10s प्रो में आपको MiFavor10 का सपोर्ट मिलेगा. जो कि एंड्रॉयड ओपरेटिंग सिस्टम 10 पर बेस्ड होगा. कंपनी का कहना है कि फोन में आपको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सिस्टम भी मिलेगा. साथ ही आपको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वॉइस असिस्टेंट का फीचर भी मिलेगा. इसके अलावा इसमें गेस्चर्स का भी सपोर्ट दिया गया है. कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन में 4,000 एमएएच की बैटरी लगी होगी. स्मार्टफोन का वजन 175 ग्राम होगा. साथ ही फोन 7.9 एमएम तक मोटा होगा. फोन में फ्लेक्सिबल हाइपर बोलाइड ग्लास लगा हुआ होगा. कंपनी का कहना है कि ZTE Axon 10s प्रो को ब्लैक कलर में लॉन्च किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here