कान में ब्लूट्रथ लगाकर युवक कर रहा था चोरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

582

मुजफ्फरपुर में बिहार पुलिस सिपाही भर्ती के लिखित परीक्षा के दौरान हाईटेक तरीके से चोरी करते हुए पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि युवक कान में ब्लूटूथ लगा कर परीक्षा में चोरी कर रहा था. इस दौरान टीचर ने उसे देख लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी.

मुजफ्फरपुर में बिहार पुलिस सिपाही भर्ती के लिखित परीक्षा एक मुन्ना भाई को नकल करते जिला स्कूल से गिरफ्तार किया गया है. मौके पर पहुंची मिठनपुरा थाना की पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है. मुन्ना भाई की पहचान पटना के दुल्हिन बाजार के धनंजय कुमार के रूप में हुई है.

हाईटेक तरीके से कर रहा था चोरी

बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस सिपाही परीक्षा में धनंजय कान में ब्लूटूथ लगा कर चीटिंग कर रहा था. इसी दौरान शिक्षक की नजर धनंजय के ऊपर पड़ी, देखते ही धनंजय ने ब्लूटूथ को कान के अंदर छुपाना चाहा. छुपाने के चक्कर ब्लूटूथ कान के और अंदर घुस गया. इसके बाद शिक्षक ने इस घटना की जानकारी मिठनपुरा थाना को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर धनंजय को गिरफ्तार कर लिया.

कान के अंदर फंसा ब्लूट्रथ

चोरी करते हुए पकड़े जाने के डर से युवक ने ब्लूटूथ को कान के अंदर कर दिया. इसके बाद ब्लूटूथ कान के अंदर फंस गया. मौके पर पहुंची पुलिस ब्लूटूथ निकालने के लिए युवक को सदर अस्पताल ले गई. डॉक्टरों के अनुसार उसका इलाज सदर अस्पताल में संभव नहीं था. इसके बाद युवक को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here