क्या ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में दिखेगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी?

455

इन दिनों अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ‘ब्रह्मास्त्र’ Brahmastra पिछले काफी समय से चर्चा में है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका निभा रहे है इसके साथ अमिताभ बच्चन भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगे।

इन दिनों अ यान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ‘ब्रह्मास्त्र’ Brahmastra पिछले काफी समय से चर्चा में है।फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका निभा रहे है इसके साथ अमिताभ बच्चन भी फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। लंबे समय से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है जो अभी तक पूरी नहीं हुई है। बता दे कि मेकर्स इस फिल्म के तीन पार्ट बनाने की सोच रहे है। अभी इसका पहला पार्ट ही बन रहा है।

वैसे बॉलिवुड लाइफ डॉट कॉम की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से संपर्क किया गया है। रियल लाइफ कपल रणवीर और दीपिका अगले साल रिलीज हो रही फिल्म ’83’ में कपिल देव और रुमी देव के किरदारों में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट को साइन कर लिया है। हालांकि अभी तक इस खबर का कन्फर्म होना बाकी है।

बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह Ranveer Singh और दीपिका पादुकोण Deepika Padukone संजय लीला भंसाली की ‘राम लीला’ और ‘पद्मावत’ में भी दिखाई दिए थे और दोनों ही फिल्मों में इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। बताया जा रहा है कि 3 फिल्मों को इनकार करने के बाद रणवीर-दीपिका की जोड़ी ने ‘ब्रह्मास्त्र 2’ के लिए अपनी सहमति दी है। गौरतलब है कि अगले साल रिलीज होने वाली ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here