पति की आत्महत्या के बाद पत्नी ने पांच साल की बेटी के साथ दी जान

529

नोएडा। यहां पति की आत्महत्या के बाद पत्नी ने अपनी पांच साल की बच्ची के साथ खुद भी आत्महत्या कर ली। इससे पहले शुक्रवार दोपहर पति (भरत जे) ने दिल्ली जवाहरलाल नेहरू मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद शाम को पत्नी (शिवरंजनी) ने भी अपनी पांच साल की बच्ची (ज्याश्रिता) के साथ अपने फ्लैट में पंखे से लटककर जान दे दी।

भरत जे और शिवरंजनी अपनी बेटी के साथ नोएडा के सेक्टर 128 के जेपी पवेलियन कोर्ट में रहते थे। जेपी पवेलियन कोर्ट के आठ नंबर टावर में 701 नंबर का फ्लैट उन्हीं का था, जहां मां-बेटी की लाश मिली है। वह इस फ्लैट में किराए पर रह रहे थे। शुक्रवार की दोपहर को भरत जे की आत्महत्या के बाद पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक जे के साथ राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल पहुंची थी फिर वहां से शाम 7:30 बजे अपने घर लौटी थी।

इसी के बाद शिवरंजनी ने भी अपनी बेटी के साथ अपनी जान दे दी। फिलहाल, भरत जे की आत्महत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है। वहीं, नोएडा थाना एक्सप्रेस वे पुलिस ने मां-बेटी​ के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया है। थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि भरत ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी।

जानकारी के मुताबिक, भरत जे दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में स्थित गोल्डन टिप्स चाय कंपनी में जनरल मैनेजर के पद पर काम कर रहे थे। इससे पहले वह नेपाल में नोकरी कर चुके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here