जब पत्रकार ने दीपिका से पूछा क्या आप प्रेग्नेंट हैं?

670

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में दीपिका ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया। दीपिका पादुकोण का अपना जन्मदिन लखनऊ में एसिड पीड़िताओं के साथ मनाया। इसके साथ-साथ दीपिका अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए अलग-अलग रिएलिटी शो में जा रही है। हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरन इंटरव्यू में एक पत्रकार ने दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया। पत्रकार ने पूछा कि ऐसी अफवाह हैं कि आप प्रेग्नेंट हैं। इस सवाल से दीपिका पादुकोण काफी नाराज हुईं और उन्होंने पत्रकार को करारा जवाब दिया।

इसपर दीपिका पादुकोण ने फट से जवाब देते हुए कहा, ‘क्या मैं प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हूं? मैं जब फैमिली प्लानिंग करूंगी तो आपसे पूछ लूंगी। अगर आप परमिशन देंगे तो मैं प्लान करूंगी। अगर मैं प्रेग्नेंट हुई तो सभी को 9 महीने में पता चल जाएगा।’

बिग बॉस में छपाक के प्रमोशन के लिए आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जाने की कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि सलमान और मेरे प्रशंसक इसको लेकर उत्सुक रहते हैं कि क्या हम एक साथ फिल्म कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि वास्तव में मैं सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं। उन्होंने कहा लेकिन ये जरूरी है कि किसी अच्छी फिल्म का प्रपोजल आए।

दीपिका ने कहा कि हमने हमेशा सलमान को कुछ खास तरह की फिल्मों में देखा है। उन्होंने कहा कि मैं ‘हम दिल दे चुके सनम’ की सबसे बड़ी प्रशंसक हूं। मैं उन्हें उस तरह की भूमिका में देखना चाहूंगी जैसे उन्होंने इस फिल्म में की। अभी साथ में हमारे पास कोई प्रोजेक्ट नहीं हैं, लेकिन मैं उनके साथ फिल्म करना पसंद करूंगी।

इसके साथ ही दीपिका पादुकोण ने सिद्धांत चतुर्वेदी संग फिल्म में काम करने को लेकर भी बात की। उन्होंने बताया कि ये एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसकी शूटिंग मार्च में शुरू होगी। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी संग काम कर रही हूं। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा कर रहे हैं। हम इसकी शूटिंग मार्च में करना शुरू करेंगे।

प्रोड्यूसर करण जौहर ने कुछ दिनों पहले ट्वीट करके बताया था कि दीपिका-सिद्धांत की ये फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी।

फिल्म छपाक की बात करें तो डायरेक्टर मेघना गुलजार की बनाई ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका मालती नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आने वाले हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here