9 दिसंबर को वीवो वी17 हो सकता है लॉन्च

292

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वीवो भारत में 9 दिसंबर को अपना नया स्मार्टफोन वीवो वी 17 लॉन्च कर सकती है। वीवो का यह फोन कंपनी की फ्लैगशिप लाइन का तीसरा सबसे दमदार डिवाइस है। इस फोन की खासियतों में से एक इसकी पंचहोल डिस्प्ले है। कुछ दिन पहले ही रूस में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। डिवाइस के बैक में एक डायमंड-शेपड कैमरा मॉड्यूल के साथ ड्य्रूडॉप नॉच प्रदान किया गया है।

6.38 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले वाले वीवो वी 17 डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ-साथ 8जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है। इसमें एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसके माध्यम से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें ड्यूल सिम, 4जी वोलाइट, एनएफसी और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। फोन में 4500 एमएएच की बैटरी यूसीबी टाइप-सी पोर्ट के साथ चार्जिग के लिए प्रदान की गई है।

ग्लोबल वेरियंट से अलग इस डिवाइस का इंडियन वेरियेंट पंच-होल डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा। कैमरे की बात करें तो वीवो वी17 फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। 48 एमपी प्राइमरी सेंसर, 8 एमपी अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 2 एमपी माइक्रों सेंसर और 2 एमपी डेप्थ सेंसर भी प्रदान किया गया है। सेल्फी के लिए इसमें यूजर्स को 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा पहली बार खास कैमरा मोड इस स्मार्टफोन में देखने को मिल सकता है। कम लाइट में बेहतर फोटो क्लिक करने के लिए ढेरों स्मार्टफोन नाइट मोड कैमरा में देते हैं। वहीं, Vivo V17 में यूजर्स को न सिर्फ रियर बल्कि फ्रंट कैमरा के लिए भी सुपर नाइट मोड मिलेगा। यानी कि कम लाइट में बेहतरीन सेल्फी क्लिक की जा सकेंगी।

कंपनी ने इस फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत रूस में 22,990 रशियन रूबल (करीब 25,800 रुपए) रखी है। वहीं, ग्राहक इस फोन को क्लाउडी ब्लू और ब्लू फोग कलर विकल्प के साथ खरीद सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here