पशु चिकित्सक प्रियंका की जली हुई लाश हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास मिली

673

हैदराबाद की प्रियंका रेड्डी को न्याय दिलाने की मुहिम शुरू हो गई है. इसके लिए ट्विटर पर #RIPPriyankaReddy ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, पशु चिकित्सक प्रियंका की जली हुई लाश हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास मिली थी.

रंगारेड्डी इलाके में गुरुवार की शाम स्थानीय नागरिकों ने डॉक्टर प्रियंका को न्याय दिलाने की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकाला. कैंडल मार्च में शामिल लोगों ने हाथों में डॉक्टर प्रियंका की तस्वीर लगी तख्तियां ले रखी थीं. गौरतलब है कि हत्या से पहले प्रियंका ने अपनी बहन से फोन पर बात की थी और कहा था कि मुझे डर लग रहा है. इसके बाद प्रियंका का फोन स्वीच ऑफ हो गया और उसकी जली हुई लाश मिली.

युवा ने मैकेनिक तक पहुंचाई स्कूटी

मैकेनिक शमसेर आलम के अनुसार एक युवक डॉक्टर प्रियंका की स्कूटी लेकर बुधवार की रात के 9.30 बजे उसके यहां आया था. वह स्कूटी छोड़ गया. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

डॉक्टर प्रियंका की हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिशों में जुटी हैदराबाद पुलिस इसके लिए सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के साथ ही डॉक्टर प्रियंका का कॉल लॉग खंगाल रही है. इस संबंध में शमसाबाद के डिप्टी कमिश्नर प्रकाश रेड्डी ने मौका मुआयना करने के बाद कहा कि अज्ञात व्यक्ति ने महिला की हत्या कर उसके शव को आग लगा दी. सभी पहलुओं को देखते हुए तहकीकात की जा रही है.

क्या है पूरा मामला

पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं. उन्होंने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा के पास पार्क कर दिया था. रात में जब वह लौटी तो उनकी स्कूटी पंक्चर थी. इसके बाद प्रियंका ने अपनी बहन को फोन किया और इसकी जानकारी दी. प्रियंका ने बहन से कहा कि मुझे डर लग रहा है. इस पर बहन ने प्रियंका को टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी.

प्रियंका रेड्डी ने कहा कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद कॉल करती हूं. इसके बाद प्रियंका का मोबाइल फोन स्वीच ऑफ हो गया. परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास प्रियंका की खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली. सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उसकी जली हुई लाश मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here