जिन्हें जिन्ना वाली आजादी चाहिए, वे पाकिस्तान चले जाएं, बॉर्डर खुलवा देते हैं: विज

272

अंबाला : जेएनयू में एक बार फिर आजादी के नारे लगने पर सियासत गरमा गई। इसी बीच हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आजादी मांगने वालों पर तीखा पलटवार किया है। अनिल विज ने कहा कि जिन्हें जिन्ना वाली आजादी चाहिए, वे पाकिस्तान चले जाएं। उनके लिए बॉर्डर खुलवा देते हैं। वहां जिन्ना वाली आजादी है, इसमें शोर मचाने की कोई जरूरत नहीं है।

अनिल विज नेप्रियंका गांधी औरराहुल गांधी को आड़े हाथों लिया। उन्हाेंनेकहा कि ये छात्रों की आवाज उठाने की बात कर रहे हैं, लेकिन इनके आवाज उठाने से ही ये सब हो रहा है। विज ने कहा कि ये अपने राजनितिक फायदे के लिए छात्रों का इस्तेमाल कर रहे हैं औरदेश का माहौल भी खराब करके रखना चाहते हैं। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि छात्रों को छात्र राजनीति तक रहकर पढऩे दिया जाये।

आगामी बजट को सूट बूट वाला बताने पर विज का करारा तंज
राहुल गांधी द्वारा आगामी बजट को सूट बूट वाला बजट बताने पर अनिल विज ने करारा तंज कसा है। विज ने कहा कि जिन्हें बजट की स्पेलिंग नहीं आती वो बजट की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी बजट के कोई आंकड़े सामने नहीं आये हैं न ही प्री बजट की बात हुई है, बिना किसी जानकारी के बयानबाजी की जा रही है।

हरियाणा में सीआईडी पर अधिकार को लेकर सियासत जारी है। सूबे के मुखिया मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री दोनों ही अभी तक खुद को सीआईडी का हकदार बताते नजर आए हैं, लेकिन पहली बार गृह मंत्री अनिल विज ये कहते नजर आए हैं कि मुख्यमंत्री जो कह रहे हैं बिलकुल ठीक कह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here