बुरे दौर से गुजर रहे थे ये टीवी एक्टर, कर ली सुसाइड

442

टीवी एक्टर कुशाल पंजाबी की 37 वर्ष की आयु में मृत्यु से पूरी टेलीविजन इंडस्ट्री सदमे में है। कुशाल के करीबी दोस्त चेतन हंसराज इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे कि उनका दोस्त अब इस संसार में नहीं है. चेतन ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से इस बारे में बात की व बताया कि कुशाल ने सुसाइड किया है.

बुरे दौर से गुजर रहे थे कुशाल: चेतन ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से वार्ता में कहा, ”हां, कुशाल ने सुसाइड किया है. वह व उनकी वाइफ सेपरेशन के दौर से गुजर रहे थे व कुशाल कुछ समय से बीमार भी थे.मैं अब तक यकीन नहीं कर पा रहा कि कुशाल अब इस संसार में नहीं है. मेरी कुछ दिनों पहले ही उनसे बात हुई थी। उन्होंने मुझसे बोला था कि वह डिस्टर्ब हैं. मैंने उन्हें बोला था कि जिंदगी में उतार-चढ़ाव लगे रहते हैं, तुम्हें लड़ना ही होगा लेकिन मैंने यह सपने में नहीं सोचा था कि वह ऐसा कदम उठा लेंगे, यह बहुत ही दुखद है.”

कुशाल को 20 वर्ष से जानते थे चेतन: चेतन ने वार्ता में आगे कहा, ”मैं कुशाल को पिछले 20 वर्षों से जानता था. वह बेहद खुशगवार लड़का था व हमेशा हंसता रहता था. वह किसी भी हालात से लड़ने में यकीन रखता था व आसपास के लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करता था.वह मेरे लिएभाई के समान थे. हम दोनों साथ ही बड़े हुए हैं. उनकी कमी को कोई पूरा नहीं कर पाएगा.”

गोवा में की थी शादी: कुशाल ने नवंबर 2015 में अपनी यूरोपियन गर्लफ्रेंड ऑड्रे डोलेंसे गोवा में विवाह की थी.दोनों का एक बेटा भी है जिसके साथ कुशाल सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज़ शेयर करते थे लेकिन पिछले कुछ समय से पत्नी बेटे के साथशंघाई में रह रही थीऔर कुशाल मुंबई में अकेले रह रहे थे.

कुशाल ने किया टीवी व फिल्मों में काम: कुशाल ने इंडस्ट्री में कदम एक डांसर व मॉडल के तौर पर रखा था. उन्होंने अपने टीवी करियर की आरंभ वर्ष 1995 में आए ‘अ माउथ फुल ऑफ स्काय’ से की थी. इसके बाद वे ‘लव मैरिज’, ‘कसम से’, ‘देखो मगर प्यार से’, ‘डॉन’ सहित कई अन्य सीरियल्स में नजर आए. कुशाल बॉलीवुड की भी कईं फिल्मों का भाग रह चुके हैं. उन्होंने ‘लक्ष्य’,’सलाम ए इश्क’,’हमको इश्क ने मारा’ सहित कई फिल्मों में कार्य कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here