आईपीएल नीलामी के अगले ही दिन ग्लेन मैक्सवेल ने मचाया धमाल

214

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब द्वारा 10.75 करोड़ रूपये में खरीदे जाने के अगले ही दिन बिग बैश लीग में धमाल मचा दिया। मैक्सवेल ने बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स के लिये 39 गेंद में 83 रन की विस्फोटक पारी खेलकर बता दिया कि नीलामी क्यों सभी टीमें उन्हें खरीदना चाहती थी।

मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिये ब्रेक लेकर वापसी करने के बाद मैक्सवेल ने एक बार फिर दिखा दिया कि उन्हें टी20 क्रिकेट में सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक क्यों माना जाता है। उन्होंने पारी के दौरान सात चौके और पांच छक्के जमाये।

उन्होंने साथ ही अपने सबसे तेज अर्धशतक (23 गेंद) की बराबरी की। उनकी पारी से उनकी टीम ने ब्रिसबेन हीट के खिलाफ सात विकेट पर 167 रन का स्कोर खड़ा किया। किंग्स इलेवन पंजाब ने ट्विटर पर मैक्सवेल की पारी की प्रशंसा की जो तीन साल के बाद फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘‘बिग शो’ ने ‘बिग शो’ दिखाया। ग्लेन मैक्सवेल अपनी खतरनाक फॉर्म में हैं जिन्होंने बीबीएल में महज 39 गेंद में 83 रन बनाये।  मैक्सवेल 2014 से 2017 तक किंग्स इलेवन पंजाब के लिये खेले थे। 2018 में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने खरीदा था। पिछले साल उन्होंने लीग में नहीं खेलने का फैसला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here