ITBP कैंप में फायरिंग से घायल जवानों की हालत गंभीर

240

रायपुर: नारायणपुर जिले के आईटीबीपी कैंप में हुई फायरिंग की घटना में घायल दो जवानों का इलाज रायपुर के अस्पताल में जारी है। देर रात मिल सूचना के अनुसार दोनों जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया गया कि जवानों को एनआईसीयू में रखा गया है। वहीं, दोनों जवान लगातार डॉक्टरों की निगरानी में हैं। फिलहाल दोनों का उपचार जारी है।

डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग में घायल जवान संतराम दून के पैर में गोली लगी है। डॉक्टरों ने सर्जरी कर संतराम के पैर से गोली निकाल ली है। वहीं, दूसरा जवान उल्लास एसबी के पेट में गोली लगी है, लेकिन अभी तक गोली पेट से निकाला नहीं जा सका है। गोली पेट में ही फंसी हुई है। बताया जा रहा है कि उल्लास की हालत सामान्य होने के बाद ही सर्जरी कर पेट से गोली निकाली जाएगी।

ज्ञात हो कि बुधवार सुबह नारायणपुर के कोडेनार स्थित आईटीबीवी कैंप में जावानों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। इसके बाद एक जवान ने अपने ही साथियों पर रायफल से गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इस घटना में 5 जवानों की मौत हो गई और दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं फायरिंग करने वाले जवान ने भी अंत में खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here