गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में नहाती छात्रा को रोशनदान से देखता था सफाईकर्मी

1101

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय (डीएवीवी) से चौंका देने वाली खबर सामने आई हैं। यहां के गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में नहाती छात्रा को सफाईकर्मी द्वारा रोशनदान से देखे जाने का मामला उजागर हुआ है। डीएवीवी विश्वविद्यालय प्रशासन ने चीफ वार्डन को हटा दिया है। साथ ही छात्राओं को नहाते हुए देखने वाले सफाईकर्मी के खिलाफ भी कार्रवाई की है। विश्वविद्यालय प्रशासन पर मामले को दबाने का आरोप लगाते हुए छात्र संगठनों ने जबरदस्त हंगामा किया।

मामला 7 दिसंबर को उस समय सामने आया जब कमला नेहरू गर्ल्स हॉस्टल की एक छात्रा बाथरूम की तरफ गई थी। तब उसने देखा कि हॉस्टल में सफाई करने वाला अंकित तंबोली बाथरूम के रोशनदान से अंदर की ओर झांक रहा था। अंदर एक अन्य छात्रा नहा रही थी। अचानक बाथरूम की तरफ आई छात्रा को देख अंकित वहां से भाग गया। यह सब देख छात्रा ने वार्डन डॉ. नम्रता शर्मा को सूचना दी। फिर उनकी सूचना पर कुलपति डॉ. रेणु जैन व अन्य अधिकारी हॉस्टल पहुंचे।

सफाईकर्मी द्वारा छात्रा को बाथरूम में नहाते हुए देखने का सनसनीखेज मामला सामने आना पर छात्राएं सभी बाथरूम में जाकर जांच की कि कहीं पर कोई हिडन कैमरा तो नहीं लगा रखा। हालांकि वहां किसी भी प्रकार का कोई उपकरण नहीं मिला। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में सफाई का ठेका सिक्यूरिटी ब्यूरो ऑफ इंडिया कंपनी को दिया हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here