बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलटी

255

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना कल्याणपुर के अंतर्गत पनकी रोड पर अनियंत्रित होकर बारातियों से भरी बस सड़क किनारे बने रेस्टोरेंट में जा घुसी बस पलटने की आवाज सुन पास के घरों में मौजूद लोग सड़कों पर निकल आए और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान सभी घायलों को दूसरे साधनों से घर भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना कल्याणपुर के अंतर्गत नई शिवली रोड पर बने एक गेस्ट हाउस में कन्नौज से बरात आयी थी देर रात 2:00 बजे लगभग 50 बराती कन्नौज से आई बस से वापस कन्नौज जा रहे थे बारातियों से भरी बस गेस्ट हाउस से कुछ दूरी पर ही पहुंची थी कि पनकी रोड पर बने पेट्रोल पंप से कुछ दूरी पर जाकर बस अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई बस की रफ्तार तेज होने के कारण बस सड़क किनारे बने दो रेस्टोरेंट में जा घुसी बारातियों की चीख-पुकार सुन आसपास के घर में मौजूद लोगों ने घरों से बाहर आकर बारातियों को बस से बाहर निकालना शुरू कर दिया।

इसी बीच मौके पर मौजूद अभिषेक सिंह ने घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल प्रभाव से सभी बारातियों को बस से बाहर निकाला और घायल हुए बारातियों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां 7 घायलों की मलहम पट्टी कर उन्हें उनके घर के लिए रवाना कर दिया गया।घटना इतनी जोरदार थी इस सड़क किनारे बने दोनों रेस्टोरेंट बुरी तरह से ध्वस्त हो गए हैं।

कल्याणपुर के थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात बारातियों से भरी बस का पास कन्नौज जा रही थी पनकी रोड पर पेट्रोल पंप के पास में बस अनियंत्रित होकर पलट गई बस में सवार बनाती हूं को मामूली चोटें आई थी जिनका इलाज करवा कर सभी को घर भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here