तेजप्रताप बोले- गरीबों को मुफ्त में खाना खिलाने के लिए खोलेंगे ‘लालू की रसोई

220

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख और बिहार की राजनीति के केंद्र लालू यादव (Lalu yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने ऐलान किया है कि वह अपने पिता के नाम से एक रेस्टोरेंट खोलेंगे। जिसका नाम पर ‘लालू की रसोई’ रखेंगे। उनका कहना है कि इस रेस्टोरेंट में एक टाइम का खाना गरीबों को मु्फ्त में खिलाया जाएगा।

लालू रसोई की करेंगे शुरुआत
बता दें तेज प्रताप यादव ने कहा है कि इस रसोई में गरीबों को एक टाइम का खाना मुफ्त दिया जाएगा इसके अलावा अन्य लोगों से इसके लिए पैसे लिए जाएंगे। वह कहते हैं कि लॉकडाउन के दौरान पिछले महीने से जरुरतमंदों के लिए खाना पक रहा है। वह खुद स्वयं लोगों को खाना बांटने जाते हैं। वह कहते हैं कि अब अपने पिता के नाम से लालू की रसोई का मेगा लॉन्च किया जाएगा।

देश में बढ़ता संक्रमण
बता दें देश में कोरोना वायरस के मामले लगतार बढ़ते जा रहे है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों की संख्या 53 हजार से भी ज्यदा पहुंच चुकी है वहीं इस खतरनाक वायरस को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या 15 हजार से ज्यादा है जबकि इस वायरस से 17 सौ से ज्यादा लोगों की अबतक मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here