महिला टीचर मर्डर केस में सुपारी किलर गिरफ्तार, छह लाख में हुई थी डील

465

मोहाली। खरड़ में स्कूल के बाहर महिला टीचर सरबजीत कौर की सरेआम हत्‍या के मामले में पुलिस ने सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान जसविंदर सिंह उर्फ छिंदा निवासी गांव दयालपुर, जिला बठिंडा के तौर पर हुई है। आरोपित पेशे से ड्राइवर है। बताया जा रहा है कि महिला टीचर के पूर्व पति हरविंदर सिंह संधू ने ही जसविंदर को हत्या की सुपारी दी थी। इसके लिए आरोपित के साथ 6 लाख में डील हुई थी। जिसमें से एक लाख रुपये एडवांस के तौर पर दे दिए गए थे और पांच लाख दिए जाने बाकी थे। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल आइकॉन गाड़ी और पिस्टल भी बरामद कर लिए हैं।

गत पांच दिसंबर को खरड़ की एक टीचर सरबजीत कौर रोज की तरह अपने एक्टिवा से स्‍कूल जा रही थी। वह एक्टिवा से स्‍कूल के बाहर पहुंची दी थी ति एक अज्ञात व्यक्ति ने आकर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इससे वह बुरी तरह घायल हाे गई। उसे तुरंत मोहाली के मैक्स हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सबरजीत कौर माेहाली जिले के रामगढ़ गांव की रहनेवाली थी। घटना की तस्‍वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। बताया जाता है कि सरबजीत कौर और हरविंदर सिंह का घरेलू कलह के चलते तलाक हो चुका था। ऐसे में वारदात के बाद से ही हरविंदर शक के घेरे में था।

बार-बार अपने बयान बदल रही मृतका की सास

पुलिस ने सरबजीत कौर हत्याकांड के मामले में मृतका की सास सुरिंदर कौर से भी पूछताछ की थी। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतका की सास बार-बार अपने बयान बदल रही है। उधर मृतका के पति हरविंदर सिंह को पकडऩे के लिए पुलिस अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here