पत्नी की वजह से ऋतिक रोशन से नफरत करने लगे थे साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप

739

साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप इन दिनों सलमान खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सुदीप और सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान किच्चा ने खुलासा किया कि कहो ना प्यार है के बाद वह ऋतिक रोशन से नफरत करने लगे थे।

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में किच्चा सुदीप ने कहा- उन्होंने ऋतिक रोशन से ज्यादा नफरत किसी से नहीं की है। इंटरव्यू के दौरान सुदीप से ऋतिक रोशन के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है अगर मैं ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करुंगा तो सेट पर आने वाला पहला इंसान मेरी पत्नी होगी। वह ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन है।

सुदीप ने बताया, अपनी पत्नी की वजह से मैने ऋतिक रोशन की पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ देखी थी। मैंने यह फिल्म 10 बार देखी थी क्योंकि वो मुझे धमकी देती थीं कि अगर मैं फिल्म देखने नहीं गया तो वह किसी और के साथ चली जाएंगी और वह लड़की नहीं होगी। तो मैं उनके साथ जाता था बैठता था और वापिस आ जाता था। मैंने जब पहली बार कहो ना प्यार है देखी थी तो मुझे यह बहुत पसंद आई थी, मुझे उनका डांस बहुत पसंद आया था। मगर उसके बाद मैंने किसी इंसान से इतनी नफरत नहीं की थी। मूवी में जब भी ऋतिक डांस करते थे तब मेरी पत्नी मेरा हाथ पकड़कर पिंच करती थीं। मुझे लगता था कि मैं भी एक एक्टर हूं। कहो ना प्यार है मेरी जिंदगी का एक पेज बन गई थी।

दबंग 3 की बात करें तो किच्चा सुदीप फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है और यह 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here