जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगा टीम इंडिया का ये गेंदबाज

547

टीम इंडिया के लिए एक अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेल चुके स्पिन गेंदबाज राहुल चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशानी के साथ सगाई कर ली है. बता दें कि राहुल चाहर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के भाई हैं. ईशानी और राहुल चाहर लंबे समय से रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद कपल ने इस रिश्ते ने एक-दूसरे से सगाई कर ली. इसके साथ ही ये भी साफ हो चुका है कि राहुल चाहर अब जल्द ही ईशानी के साथ शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. दीपक चाहर ने अपने भाई राहुल और ईशानी की सगाई की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं.

सोशल मीडिया पर राहुल और ईशानी की सगाई की तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. बताया जा रहा है कि राहुल की सगाई में उनका परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए. दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने भी सगाई की तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो में आप देखेंगे कि राहुल अपनी गर्लफ्रेंड ईशानी को रिंग पहना रहे हैं, इस बीच वहां मौजूद उनके रिश्तेदार और दोस्त कपल पर गुलाब के फूल बरसा रहे हैं.

बता दें कि राहुल चाहर ने टीम इंडिया के लिए एक ही अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है. राहुल ने अपना टी20 डेब्यू इसी साल अगस्त में वेस्टइंडीज के दौरे पर किया था, उस मैच में उन्होंने 27 रन देकर एक विकेट झटका था. इसके अलावा वे आईपीएल में भी 16 मैच खेल चुके हैं. राहुल चाहर के नाम आईपीएल में कुल 15 विकेट हैं. राहुल चाहर को सबसे पहले आईपीएल 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स की ओर से खेलने का मौका मिला था, फिलहाल ने मुंबई इंडियंस का अहम हिस्सा हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here