श्वेता तिवारी ने बताई Bigg Boss विनर बनने के लिए जरुरी हैं ये क्वालिटीज

817

बिग बॉस 2011 की विजेता रह चुकी श्वेता तिवारी आजकल अपनी बेटी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। श्वेता न केवल बिग बॉस 2011 की विजेता रही हैं, बल्कि इस शो में उन्हें लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया गया था। श्वेता ने अपनी गेम बहुत ही क्लीयर तरीके से खेली थी। जब मीडिया द्वारा श्वेता से पूछा गया कि बिग बॉस विनर बनने के लिए भला एक इंसान या सेलीब्रिटी में क्या-क्या खासियत होनी चाहिए, तो श्वेता ने कुछ इस तरह जवाब दिया…

श्वेता ने मीडिया को बताया कि विजेता बनने के लिए सिर्फ और सिर्फ आपको लोगों के प्यार और सम्मान की जरुरत है। लोग हमेशा सच देखना और सुनना पसंद करते हैं। अगर आप गेम को सच्चे और बेबाक तरीके से खेलेंगे तो यकीनन जनता आपको वोट करेगी। घर में कौन किसको Nominate करता है और कौन नहीं, इससे कहीं ज्यादा यह बात मायने रखता हैं कि लोग आपसे कितना प्यार करते हैं।

श्वेता ने कहा कि – ”मैंने ये भी देखा है जो ज्यादा बनने की कोशिश करते हैं, ज्यादा ड्रामा करते हैं, उन्हें लोग पसंद नहीं करते। अगर विनर्स की लिस्ट देखें तो अब तक वो ही लोग जीते हैं जो पूरे सीजन एक जैसे रहे हैं। जिनकी जर्नी में खास बदलाव नहीं आया है.”

10 सालों इतना बदल गया बिग बॉस

मीडिया ने जब श्वेता से पूछा कि पिछले 10 सालों में आपने बिग बॉस में क्या-क्या बदलाव देखे तो श्वेता ने बताया कि 2011 से लेकर अब तक बिग बॉस में काफी छूट देखने को मिली है। हमारे वक्त में हमें अपने घरवालों से बिल्कुल दूर रखा जाता था। यानि उनसे बिल्कुल बात नहीं करवाई जाती थी। जिस तरह अब contestants के लिए उनके घर से चिट्ठियां और खाना आता है, हमारे समय में ये सब नहीं था। साथ ही हमे मेकअप करना भी Allowed नहीं था। मगर धीरे-धीरे यह सख्त रुलस बदले जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here