शूटिंग के दौरान हादसा, जेनिफर के लिए रियल लाइफ हीरो बने शिविन, हाथ में चोट

688

मुंबई. पॉपुलर टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट टीवी शो बेहद-2 में नजर आ रही हैं. शो में शिविन नारंग उनके अपोजिट रोल में हैं. शो के लिए जेनिफर ने कई खतरनाक सीक्वेंस शूट किए हैं. शिविन और जेनिफर का फर्स्ट शूट आउटडोर लोकेशन पर एक कंस्ट्रक्शन साइट पर था. शूटिंग के दौरान शिविन जेनिफर के लिए एक रियल लाइफ हीरो बन गए.

शिविन ने जेनिफर को इमारत से गिरने से बचाया. जेनिफर को बचाने के क्रम में शिविन घायल भी हो गए. दरअसल, जेनिफर ने शूटिंग के दौरान हारनेट पहनी थी और मजदूरों वाली लिफ्ट में थीं. अचानक लिफ्ट अनियंत्रित हो कर टॉप फ्लोर से नीचे गिर गिईं. जेनिफर की हारनेट लिफ्ट में अटक गई और वो उसके साथ खिंचती चली गईं. शिविन फौरन उन्हें बचाने के लिए आए. उन्हें बचाने के क्रम में उन्हें हाथ पर चोट लग गई, लेकिन उन्होंने इसका असर शूटिंग पर नहीं पड़ने दिया.

शिविन ने बताया कि हमारा पहला शूट कंस्ट्रक्शन साइट पर था. मैं बहुत एक्साइटेड था. सीक्वेंस में जेनिफर को एक लिफ्ट में होना था. इस तरह के खतरनाक स्टंट सीक्वेंस शूट करते समय प्रोडेक्शन टीम बहुत सावधानियां बरतती हैं. लेकिन दुर्भाग्य से जेनिफर की हारनेस अटक गई और वो लिफ्ट के साथ खिंचती चली गई. मैं तुरंत वहां गया और उन्हें बचा लिया. इसी दौरान मेरे हाथ में और कई जगह चोट आईं. उन्होंने कहा कि यह एक डरावनी परिस्थिति थी, हम दोनों ही बहुत डर गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here