संजय दत्त की 309 वीं गर्लफ्रेंड हो सकती हैं ये एक्ट्रेस, कपिल शर्मा शो में कही बात

537

छह दिसंबर को अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन के अभिनय से सजी फिल्म पानीपत रिलीज हो रही है। इस फिल्म के स्टार इसका प्रमोशन जोर शोर से कर रहे हैं औऱ इसी सिलसिले में ये पूरी स्टारकास्ट कपिल शर्मा के शो पर फन करने जा रहे हैं।

कपिल शर्मा के शो में संजय दत्त फिल्म के साथ साथ अपने जीवन की कई बातों के बारे में बातचीत करेंगे। इन बातों में फिल्मी स्ट्रगल औऱ जेल जाने जैसे मामले भी उठेंगे। लेकिन जब फन की बात होगी तो संजू बाबा कपिल शर्मा के अंदाज में ही मजाकिया बयान देते नजर आएंगे। जब कपिल शर्मा उनसे उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स को लेकर सवाल करेंगे तो संजय दत्त का कॉमिक साइड सामने आएगा।

कपिल के सवाल पर संजय दत्त बताते हैं कि गर्लफ्रेंड की यात्रा अभी खत्म नहीं हुई है। संजय दत्त कहते हैं कि पानीपत फिल्म में कृति सेनन की अदाकारी से वो खासा इंप्रेस हुए हैं और कृति उनकी 309वीं गर्लफ्रेंड बन सकती है।

इस बात पर शो में मौजूद सभी लोग ठहाके लगाते हैं और कपिल शर्मा भी खूब हंसते हैं। हालांकि संजय दत्त का ये बयान काफी हैरान करने वाला था लेकिन वहां मौजूद सभी लोगों ने इसे सहज हास्य की तरह लिया औऱ खूब ठहाके लगे।

पानीपत फिल्म में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली की भूमिका में दिखेंगे और कृति सेनन सदाशिव भाऊ की पत्नी के रूप में दिखेंगी। फिल्म का डायरेक्शन आशुतोष गोवारिकर ने किया है और ये पानीपत के ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here