सलमान खान ने किया बड़ा खुलासा, इस वजह से ‘दबंग 3’ में नहीं नजर आईं प्रीति जिंटा

269

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान की फिल्म दबंग 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को सलमान के फैन्स से अच्छा खासा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। लेकिन फिल्म देखकर आए दर्शकों को अभिनेत्री प्रीति जिंटा की झलक फिल्म में नहीं दिखी। इस बारे में अब सलमान ने खुलासा किया है कि क्यों फैन्स को फिल्म में प्रीति का कैमियो नहीं दिखा?

दरअसल फिल्म दबंग की शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ प्रीति जिंटा की तस्वीरें वायरल हो रही थीं। इन तस्वीरों में प्रीति और सलमान दोनों ही पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहले नजर आ रहे थे। तस्वीरों को देखकर कयास लगाए जा रहे थे कि प्रीति सलमान की फिल्म दबंग 3 में कैमियो करने जा रही हैं। लेकिन फिल्म देखने के बाद पता चला कि प्रीति फिल्म में थी ही नहीं।

अब सलमान खान ने खुद इस बात से पर्दा उठाया है कि फिल्म में प्रीति की झलक क्यों देखने को नहीं मिली। सलमान खान ने एक इवेंट के दौरान बताया कि, ‘प्रीति हैलोवीन के लिए कुछ करना चाहती थीं और उनको पुलिस की यूनिफॉर्म पहननी थी। उसी दौरान मैं दबंग 3 के लिए बचा हुआ पैचवर्क कर रहा था। शूटिंग के आखिरी दिन प्रीति पुलिस के आउटफिट में वहां पहुंच गईं।’ ये तस्वीरें भी तभी की थीं जो वायरल हो रही थीं।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर को ही रिलीज हुई है। फिल्म में सलमान के अलावा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलन की भूमिका में नजर आ रहे हैं। वहीं अभिनेत्री सई मांजरेकर ने इस फिल्म से अपना डेब्यू किया है।फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ रुपये की कमाई की है।

गौरतलब है कि सलमान खान इन दिनों अपने फेमस रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की तैयारियों में भी व्यस्त हैं। फिल्म ‘राधे’ साल 2009 में आई सलमान की फिल्म ‘वांटेड’ का सीक्वल है। ये फिल्म साल 2020 में रिलीज की जाएगी। कुछ वक्त पहले ही सलमान खान ने फिल्म के शूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here