Realme 5s की सेल आज, 9,999 रुपए के स्मार्टफोन में 9,250 रुपए तक का ऑफर उपलब्ध

558

Realme कंपनी के नए और लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं को आज आपके पास एक बढ़िया मौका है। आप आज दोपहर 12 बजे इस फोन को खरीद सकते हैं। रियलमी कंपनी अपने नए स्मार्टफोन Realme 5s को आज दूसरी बार फ्लैशकि सेल में पेश करने जा रही है। आज दोपहर 12 बजे से इस फोन को फ्लैश सेल में पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की बिक्री फ्लिपकार्ट और रियलमी के आधिकारिक वेबसाइट realme.com पर होगी।

इस स्मार्टफोन को आज खरीदने पर कुछ ऑफर्स भी मिल रहे हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन को एचडीएफसी बैंक कार्ड से खरीदेंगे तो आपको 10% तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा अगर आप एक्सिस बैंक से पेमेंट करते हुए इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर खरीदेंगे तो आपको 5% का डिस्काउंट मिलेगा।

एक्सिस बैंक बज़ कार्ड पर भी आपको 5% का डिस्काउंट मिलेगा। एसबीआई कार्ड से खरीदारी करने पर भी 5% का डिस्काउंट दिया जाएगा। आपको बता दें कि ये सभी अतिरिक्त डिस्काउंट है। इन फोन पर 9,250 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर दिया जा रहा है।

Realme 5s का वेरिएंट और कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें को कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसका पहला वेरिएंट 4 जीबी रैमर और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला है, इसकी कीमत 9,999 रुपए है। इसका दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 10,999 रुपए है। इस फोन का स्टोरेज बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रो एसडी कार्ड लगाने का स्लॉट भी दिया गया है। इस फोन को 29 नवंबर को पहली बार फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

बैटरी और प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी दी है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 665 AIE स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया है, जिससे यूज़र्स को इस फोन को यूज़ करने में काफी बढ़िया लगेगा और उन्हें एक बढ़िया फोन का अनुभव होगा। ये फोन Android 9 पर बेस्ड Color OS 6.0 OS के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फोन में कंपनी ने 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्पले दी है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ प्रोटेक्शन के साथ आता है।

4 कैमरों वाला स्मार्टफोन

इसमें कंपनी ने 4 कैमरों वाला क्वॉड कैमरा सेटअप दिया है। इसका पहला कैमरा 48- MP (PDAF and an f/1.8 अपर्चर) वाला है। इसके अलावा इसका दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है, जिसका अपर्चर f/2.25 है। ये 119 डिग्री वाला एक वाइड एंगल लेंस वाला सेंसर है। इसका तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस वाला है और चौथा कैमरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का पोर्टेट लेंस वाला है।

लो लाइट फोटोग्राफी फीचर्स

इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने कम रोशनी में भी अच्छी फोटोग्राफी करने के लिए कुछ खास फीचर्स दिए हैं। इस फीचर का नाम Super Nightscape 2.0 है। इसमें ChromaBoost फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 13 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here