रानी मुखर्जी ट्रैफिक पुलिस से मिलने मुंबई की सड़कों पर पहुंची

343

अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी आगामी फिल्म ‘मर्दानी 2’ की रिलीज की तैयारियों में अभी व्यस्त हैं और इसी के तहत रानी अब ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों से मिलने के लिए मुंबई की सड़कों पर पहुंच गईं और उनके काम को काफी करीब से देखा और जाना। रानी ने इस दौरान इस बारे में उनसे चर्चा भी की कि किस तरह से वे हर दिन अथक परिश्रम के साथ लोगों को सुरक्षित रखते हैं।

रानी ने कहा, “ट्रैफिक पुलिस कई सारे अपराधों को रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और वे हमें, हमारे परिवारों और बेटियों को सुरक्षित रखने के लिए अपने काम को पूरी लगन के साथ करते हैं। मैंने हमारे शहर में अपराध को रोकने के लिए उनके द्वारा अपनाए जा रहे मानकों के बारे में जानने के लिए कई ट्रैफिक पुलिस, खास तौर पर महिला ट्रैफिक पुलिस से मुलाकात की।

रानी ने आगे कहा, “चिलचिलाती धूप और बारिश को झेलकर ट्रैफिक पुलिस हर रोज अजिस काम को करते हैं, एक समाज के तौर पर हमें उनके इस अथक काम की सराहना करनी चाहिए।”

फिल्म में रानी, शिवानी शिवाजी राव के रूप में अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं, जो एक निडर पुलिस अधिकारी हैं। रानी को इसमें एक कुख्यात अपराधी का पीछा करते दिखाया गया है जो दुष्कर्म जैसे घृणित अपराधों को भयावह ढंग से अंजाम देता है।

यह फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here