रजनीकांत का कहना है कि वह एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाना चाहेंगे

249

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि वह एक फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाना पसंद करेंगे। तमिल स्क्रीन के आइडल ने कहा, “मैंने लगभग सभी शैलियों की खोज की है। मैंने 160 फिल्मों में काम किया है और फिल्म उद्योग में 45 साल ह…

सुपरस्टार रजनीकांत का कहना है कि वह एक फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाना पसंद करेंगे। तमिल स्क्रीन के आइडल ने कहा, “मैंने लगभग सभी शैलियों की खोज की है। मैंने 160 फिल्मों में काम किया है और फिल्म उद्योग में 45 साल हो गए हैं। मैं एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाना चाहता हूं।” या ऐसी भूमिका जिसे वह फिल्मों में इतनी शानदार पारी के बाद तलाशना चाहेंगे।रजनीकांत ने अपनी आगामी फिल्म “दरबार” के ट्रेलर लॉन्च पर शहर में ओपनिंग की। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें किसी फिल्म निर्माता द्वारा ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया है, उन्होंने कहा: “नहीं, अभी नहीं। मैंने अभी इसके बारे में सोचा और अपनी इच्छा व्यक्त की।” दिग्गज अभिनेता ने किसी दिन मराठी फिल्म में काम करने की इच्छा जताई, क्योंकि उनकी जड़ें महाराष्ट्र से हैं। उन्होंने कहा कि अभिनय के लिए उनका जुनून पिछले 45 वर्षों से ड्राइविंग कारक है।

उन्होंने कहा: “मैं अपने घर में मराठी में बात करता हूं। एक बार मुझे एक मराठी फिल्म में काम करने का अवसर मिला था, लेकिन इसने काम नहीं किया। मैं एक मराठी फिल्म में काम करना चाहूंगा। देखते है कि ऐसा कब होता है। हम मुंबई में 90 दिनों के लिए इस फिल्म (‘दरबार’) की शूटिंग की। मुझे वास्तव में मुंबई के लोग बहुत पसंद हैं। ” रजनीकांत, जो बेंगलुरु में एक मराठी परिवार में शिवाजी राव गायकवाड़ के रूप में पैदा हुए थे, “कम्बल” में मुंबई के कमिश्नर की भूमिका निभाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here