राजस्थान: भरतपुर के पूर्व महाराजा सूरजमल की पुण्यतिथि पर CM ने गहलोत दी श्रद्धांजलि

496

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भरतपुर के पूर्व महाराजा सूरजमल की पुण्यतिथि पर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए सूरजमल को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उनको मेरी विनम, श्रद्धांजलि। वह एक दूरदर्शी, एक महान योद्धा थे, जिनकी वीरता और बलिदान को हमेशा याद किया जाएगा।

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंगलवार शाम भरतपुर ऑडिटोरियम में सूरजमल के स्मृति दिवस की पूर्व संध्या पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत की और उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके सूरजमल के वंशज एवं प्रदेश के पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह भी मौजूद थे। सिंह ने बुधवार को महाराजा सूरजमल स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इस मौके भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा ने भी सोशल मीडिया के जरिए सूरजमल को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि शौर्य एवं समर्पण की अछ्वुत मिसाल, भरतपुर संस्थापक, महायोद्धा महाराजा सूरजमल की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। इसी तरह भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि विश्व के सिरमौर, भारत भूमि के अजेय महायोद्धा महाराजा सूरजमल के बलिदान दिवस पर विनम्र श्रद्धांजलि।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here