राफेल नडाल एटीपी कप टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में, शारापोवा को वाइल्डकार्ड

238

स्पेन के राफेल नडाल ने एटीपी कप टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में योशिहितो निशिको को हराकर जगह बना ली है। वहीं रूस की मारिया शारापोवा ऑस्ट्रेलियन ओपन में वाइल्डकार्ड मिला है।

आपको बता दें कि राफेल नडाल ने योशिहितो निशिको को सीधे सेटों में 7-6, 6-4 से हराया है। रूस की मारिया शारापोवा पिछले हफ्ते ब्रिस्बेन ओपन के पहले राउंड में हार गई थीं वर्ल्ड नंबर-1 राफेल नडाल ने सिंगल्स के मुकाबले में योशिहितो निशिको को सीधे सेटों में 7-6, 6-4 से हराया।

स्पेन के राफेल नडाल ने पहले एटीपी कप टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। स्पेन ने अपने अंतिम ग्रुप मैच में जापान को 3-0 से हराया। टीम की यह लगातार तीसरी जीत है। एक अन्य सिंगल्स मुकाबले में रॉबर्टो बतिस्ता ने गो सोइडा को 6-2, 6-4 से हराया।

रूस की शारापोवा ने 2008 में टूर्नामेंट का खिताब जीता था। 2019 में वे चोट से परेशान रहीं। मुकाबले 20 जनवरी से शुरू हो रहे हैं। वे पिछले हफ्ते ब्रिस्बेन ओपन के पहले राउंड में हार गई थीं। शारापोवा ने कहा कि टूर्नामेंट में मेरा अनुभव शानदार रहा है। मैं यहां चैम्पियन भी बनी हूं और कई कड़े फाइनल में हार भी मिली है।

शारापोवा को ऑस्ट्रेलियन ओपन में वाइल्डकार्ड मिला, 20 जनवरी से मुकाबले पांच बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन मारिया शारापोवा को ऑस्ट्रेलियन ओपन में वाइल्डकार्ड मिला है। ब्रिटेन, ऑस्ट्रेलिया, रूस, अर्जेंटीना, बेल्जियम, कनाडा और सर्बिया भी क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुके हैं।

बता दें कि डबल्स में भी नडाल और पाब्लो बुस्ता की जोड़ी को जीत मिली। डबल्स में हार के साथ जापान के अंतिम-8 में पहुंचने की उम्मीद खत्म हो गई। पहली बार हो रहे टूर्नामेंट में 24 टीमों को 6 ग्रुप में बांटा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here