आयुष्मान के कारण रूहीआफजा फिल्म के रिलीज होने विचार कर रहे प्रोड्यूसर

368

अपने अभिनय से सिनेमा (Cinema) की दुनिया में नाम रोशन करने वाले बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आयुष्मान खुराना (Aushman Khurana) प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। ऐक्‍टर (Actor) आयुष्‍मान खुराना (Aushman Khurana)

अपने अभिनय से सिनेमा (Cinema) की दुनिया में नाम रोशन करने वाले बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) आयुष्मान खुराना (Aushman Khurana) प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। ऐक्‍टर (Actor) आयुष्‍मान खुराना (Aushman Khurana) इस वक्‍त बॉलीवुड (Bollywood) की हिट मशीन बने हुए हैं। ऐसा लग रहा है कि अब उनसे बॉक्‍स ऑफिस पर कोई टकराना नहीं चाह रहा है। हाल ही में घोषणा हुई थी कि आयुष्‍मान की फिल्‍म ‘गुलाबो सिताबो’ अगले साल 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसी दिन राजकुमार राव व जाह्नवी कपूर की फिल्‍म ‘रूहीआफजा’ की रिलीज होने की भी चर्चा थी।

अब एक मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो ‘रूहीआफजा’ के मेकर्स फिल्‍म की रिलीज डेट को पोस्‍टपोन करने पर विचार कर रहे हैं ताकि उनका क्‍लैश आयुष्‍मान की फिल्‍म से न हो। बता दें, ‘रूहीआफजा’ हॉरर कॉमिडी फिल्‍म है जबकि ‘गुलाबो सिताबो’ एक ड्रामा फिल्‍म है। कहा जा रहा है कि ‘रूहीआफजा’ के प्रड्यूसर दिनेश विजान नई रिलीज डेट पर विचार कर रहे हैं और इसे लेकर जल्‍द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो सकता है। ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्‍चन भी अहम रोल में हैं और फिल्‍म का डायरेक्‍शन शूजित सरकार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here