अपने असली रूप में ही नहीं, बल्कि फिल्मों में लड़की का किरदार निभाने पर भी इन अभिनेताओं ने बटोरी खूब चर्चा

931

बॉलीवुड जगत के बहुत से अभिनेता ऐसे हैं जो कि मेल कैरेक्टर में ही नहीं बल्कि फीमेल कैरक्टर्स में आकर भी लोगों को अपना दीवाना बना चुके हैं। अनुराग बसु के निर्देशन में बनी लाइफ इन ए मेट्रो के सीक्वल लूडो में राजकुमार राव का लुक सामने आया है। इस फिल्म में उन्होंने एक लड़की वाला अवतार लिया है, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए हैं।

एक नजर देखने के बाद भी कोई पहचान नहीं पाया कि इस मेकअप के पीछे राजकुमार है। उन्होंने अपने इस रूप में 2 तस्वीरें स्टाग्राम पर शेयर किए हैं। पहली बार में तस्वीर देखने में वह एक महिला के जैसे ही लग रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में एक बाइक पर बैठे दिखाई दे रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है जब किसी हीरो ने लड़की का होलिया अपनाया है। ऐसे बहुत से एक्ट्रेस और भी हैं, जिन्होंने लड़की के किरदार में पर्दे पर नजर आए हैं।

90 के दशक की फिल्म चाची 420 में कमल हसन ने भी एक महिला के गेट अप में नजर आए थे। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ कमल ने इस फिल्म में हर उम्र के लोगों को अपना दीवाना बनाया था। दर्शकों को उनका यह रूप काफी पसंद आया था। कमल का ये लुक काफी अच्छा रहा था।

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान ने भी यह लड़की वाला लुक एक फिल्म में अपनाया है। सलमान खान का यह लुक देखकर शायद आप हंस पड़े लेकिन उस वक्त उनके इस किरदार को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा भी थे।

आपको बता दें कि फिल्म आंटी नंबर वन में गोविंदा ने भी एक औरत के रूप को अपनाया है। लड़की बन पहली बार किसी हीरोइन ने अपने फैंस का दिल जीता था, तो वह गोविंदा थे। गुलाबी साड़ी और गजरा लगा गोविंदा ने जो डांस किया, वह लोग आज तक नहीं भूल सकते हैं।

आमिर खान ने फिल्म बाजी में एक लड़की का घटक अपनाया था। इसमें एक खास हिस्से में लड़की बने आमिर खान लोगों को काफी पसंद आये। इस फिल्म में आमिर खान जूली बनकर दुश्मनों से लड़ते हुए नजर आए थे। उसके लिए हमें में गाउन पहना था और साथ ही ला और मेकअप भी किया था। उसके साथ था इसके बाद भी आने ने कई विज्ञापनों में लड़की के घटक को अपनाया है।

बात अगर रितेश देशमुख की की जाए तो फिल्म हमशकल्स से लेकर अपना सपना मनी मनी तक में रितेश देशमुख महिला के घटक में नजर आ चुके हैं। उनका यह लोग हमेशा ही लोगों को पसंद आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here