भाजपा कार्यालय की दीवार पर लिख दिया नो एनआरसी, नो कैब

455

एमपी के जबलपुर में नागरिक सुरक्षा कानून को लेकर भले ही एक समुदाय विशेष के लोग शांत हो गए हो, लेकिन अंदरुनी रुप से इसका विरोध अभी भी जारी है. जिसके चलते कुछ लोगों ने रानीताल स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय के बाहर दीवार पर लिख दिया कि नो एनआरसी, नो केब, भाजपा कार्यकर्ता जब कार्यालय पहुंचे तो उनकी निगाह पड़ गई, जिसकी सूचना नगर अध्यक्ष जीएस ठाकुर को दी गई, इसके बाद लार्डगंज थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है.

बताया जाता है कि नागरिक सुरक्षा कानून को लेकर किए जा रहे विरोध के चलते रानीताल स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के बाहर दीवार पर किसी ने नो एनआरसी, नो केब लिख दिया, आज सुबह जब लोग इस मार्ग से गुजरे तो उनकी निगाह पड़ी तो वे भी ठिठककर रह गए. जिसकी सूचना मिलते ही भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंच गए, उन्होने भी देखा तो पार्टी के नेताओं को सूचना दी. भाजपा कार्यालय के बाहर दीवार पर इस तरह से लिखना किसी की शरारत नहीं बल्कि सोची समझी साजिश मानी जा रही है, क्योकि केन्द्र में भाजपा की सरकार है, उसी ने कानून लाया है, ऐसे में भाजपा कार्यालय की दीवार पर लिखना विरोध का नया तरीका ही समझा जाएगा.

हालांकि इस बात की शिकायत थाना पुलिस में की गई है, पुलिस का कहना है कि मामले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है ताकि यह बात पता लगाई जा सके कि आखिर किसने इस तरह की शरारत की है. आज दिनभर यह बात लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here