महाराष्ट्रियन रीति रिवाज से नेहा पेंडसे ने की अपने बॉयफ्रेंड शार्दूल से शादी

384

शादियों के सीजन में अब एक और टीवी एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है जिन्होंने हाल ही में शादी की है. यहां हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की जिन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास के साथ शादी कर सपना घर बसा लिया है. नेहा ने अपनी शादी के फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी साझा किए हैं जो कि अब खूब वायरल हो रहे हैं.

इन फोटोज में नेहा के लुक से यह साफ है कि उन्होंने महाराष्ट्रियन रीति रिवाज के साथ शादी की है. इस फोटो में दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें इन दोनों ने बीते दिन महाराष्ट्रीयन अंदाज में पुणे में शादी की है. बात करें दूल्हा दुल्हन के लुक की तो नेहा ने अपनी शादी में गुलाबी रंग की नौवारी साड़ी पहनी थी. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. नेहा का यह ट्रेडिशनल महाराष्ट्रीयन लुक बहुत ही शानदार था. जिसमें उनकी नथनी और चंद्राकोर टिकली जंच रही थी. वहीं शार्दुल ने नेहा के ड्रेस के हिसाब से व्हाइट और गुलाबी ड्रेस पहनी थी. वहीं उनकी गुलाबी पगड़ी लुक को कम्पलीट कर रही थी.

बता दें एक इंटरव्यू के दौरान में नेहा ने कहा था कि आमतौर पर नौवारी साड़ी चमकीली होती हैं और महाराष्ट्रीयन साड़ी चमकीले रंगों के लिए जानी जाती है लेकिन मैं इसे कुछ अलग अंदाज में पहनने वाली हूं. मुझे नहीं लगता कि बहुत सी महाराष्ट्रीयन दुल्हनें हैं जो पेस्टल रंग की नौवारी साड़ी पहनती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here