नेहा कक्कड़ ने दिखाई दरियादिली, भावुक होकर इस गायक को दी लाखों रुपए की मदद

336

सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं. नेहा के गाने रिलीज़ होते ही धूम मचा देते है. नेहा एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. इस बार नेहा अपने किसी गाने की वज़ह से नहीं बल्कि अपनी दरियादिली की वज़ह से ख़बरों में हैं.

रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीज़न 11’ की शूटिंग के दौरान मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक आर्टिस्ट की दुःखद कहानी सुनकर दिल पसीज गया. नेहा इस म्यूज़िशियन की कहानी सुनकर इस कदर भावुक हो गईं कि उन्होंने उसे दो लाख रुपये देने का फैसला किया.

रोशन अली नाम के ये म्यूज़िशियन सनी हिंदुस्तानी के साथ प्रस्तुति दे रहे थे. रोशन पहले दिग्गज गायक नुसरत फ़तेह अली ख़ान के साथ काम किया करते थे, लेकिन तबियत ख़राब होने की वजह से उन्हें नुसरत की टीम छोड़नी पड़ी.

रोशन अली की जिंदगी की दुख भरी कहानी सुनकर नेहा भावुक हो गईं और नेहा ने सहायता के तौर पर उन्हें दो लाख रुपये देने का फैसला किया. नेहा के साथ हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी इस शो के साथ जज के तौर पर जुड़े हुए हैं.

जज हिमेश रेशमिया ने भी सनी की तारीफ की और कहा, “आप रियलिटी शो के सभी प्रतिभागियों के लिए एक उदाहरण हैं. आपने गाने की कोई ट्रेनिंग नहीं ली उसके बावजूद भी आप बिल्कुल पेशेवर तरीके से गाते हैं, ये क़ाबिले तारीफ़ है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here