आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत साइकिल रैली का हुआ आयोजन, डीसी ने लोगों से की अपील

214

बोकारो :- 75 वी. आजादी के अमृत महोत्स #हरघरतिरंगा_अभियान के तहत रविवार को साइकिल रैली का आयोजन किया गया। रैली का शुभारंभ अनुमंडल कार्यालय चास से हुआ और समाहरणालय बोकारो आकर समाप्त हुआ। रैली की अगुवाई उपायुक्त कुलदीप चौधरी, उप विकास आयुक्त कीर्तीश्री जी., अनुमंडल पदाधिकारी चास दिलीप प्रताप सिंह शेखावत, सीआरपीएफ के कमांडेंट आदि ने संयुक्त रूप से किया। साइकिल रैली में सीआरपीएफ जवानों के साथ, सभी जिला एवं अनुमंडल स्तरीय पदाधिकारी/कर्मी, विभिन्न स्कूलों के छात्र – छात्राएं शामिल हुए। साइकिल रैली में शामिल प्रतिभागियों के वंदे मातरम,जय हिंद और हर घर तिरंगा के नारे से पूरा बोकारो गुंजेमान हो गया। सभी देशभक्ति के रंग में रंगे दिखे।

मौके पर उपायुक्त श्री कुलदीप चौधरी ने कहा कि अमृत महोत्सव के तहत #हर घर तिरंगा का आयोजन 13 से 15 अगस्त तक किया जा रहा है। इसी क्रम में आम लोगों की जागरूकता के लिए आज साइकिल रैली का आयोजन किया गया है। आम जनों से अपील है कि वह स्वतंत्रता संग्राम में अपने प्राणों की आहूति देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों/वीरों को नमन करते हुए उनके आदर्शों को अपने जीवन में आत्मसात करें। #हर घर तिरंगा लगाकर अमृत महोत्सव को पूरे उत्साह के साथ मनाएं।

पदाधिकारियों ने साइकिल रैली से #हर घर तिरंगा का संदेश दिया। *साइकिल रैली में शहरवासियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी/पुलिस पदाधिकारी/कर्मी व काफी संख्या में स्थानीय लोग शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here