अटल बिहारी वाजपेयी की जयंति पर देश का नमन

199

नई दिल्ली। आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के संस्थापक अटल बिहारी वाजपेयी की 95वीं जयंती है। पूरे देश में अटल जी को श्रद्धांजली दी जा रही है। अटल बिहारी वाजपेयी के समाधि स्थल सदैव अटल पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनके अलावा गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला, पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी श्रद्धासुमन अर्पित किए।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत कई अन्य नेता भी इस मौके पर अटल स्मारक पहुंचे और पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और महेंद्र नाथ पांडेय समेत कई और दिग्गज नेताओं ने भी श्रद्धांजलि दी।

इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “देशवासियों के दिलों में बसे पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी को उनकी जन्म-जयंती पर कोटि-कोटि नमन।

पीएम नरेंद्र मोदी अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर लखनऊ में उनके नाम से बन रहे मेडिकल कॉलेज का भी शिलान्यास करने वाले हैं। मोदी मोदी लखनऊ के लोकभवन में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का भी लोकार्पण करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here