शिल्पा शेट्टी और परेश रावल के साथ ‘हंगामा 2’ में मिज़ान जाफरी आएंगे नजर

455

शिल्पा शेट्टी लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। निकम्मा के बाद वो हंगामा 2 में नजर आएंगी। हंगामा 2 बनने जा रही है। इस फिल्म में शिल्पा के साथ परेश रावल, मिज़ान जाफरी और प्रतिथा सुभाष नजर आने वाले हैं। यह 2003 में आई फिल्म हंगामा का रीमेक है।

मेकर्स ने हंगामा 2 का पहला पोस्टर शेयर किया है। इसमें मिजान जाफरी और प्रतिथा साथ में खड़े हैं वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी परेश रावल के साथ नजर आ रही हैं।

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- सभी की फेवरेट कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा 2’ के रिबूट का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। रत्नजी के साथ दोबारा काम करके बहुत खुश हूं, वह ही मुझे इस इंडस्ट्री में लेकर आए थे और यह पहली बार है जब मैं प्रियदर्शन सर के साथ काम कर रही हूं जो मेरी लिस्ट में हमेशा शामिल थे। इस मस्ती भरी फिल्म में आने का इंतजार नहीं हो रहा है। यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।

आपको बता दें हंगामा 2 2003 में आई फिल्म की सीक्वल नहीं है। फिल्म की स्टोरीलइन अलग है। जब प्रियदर्शन से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-हमने फिल्म हंगामा 2 का शीर्षक दिया है क्योंकि इसमें भ्रम और गलतफहमी से उत्पन्न होने वाली मजाकिया परिस्थितियां हैं, और इस प्रकार, हंगामा की भावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here