Mi Note 10 Pro भारत में जल्द होगा लॉन्च

830

चीन की स्मार्टफोन कंपनी शाओमी अपनी नोट सीरीज को आगे बढ़ाते हुए अब नया नोट 10 प्रो को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है. जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इससे पहले नोट 10 प्रो को स्पेन में पेश कर चुकी है. सोर्स और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नया नोट 10 प्रो जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है. यह इस सीरिज का अब तक का सबसे एडवांस्ड स्मार्टफोन होगा और इसमें कई ऐसे फीचर्स को शामिल किया जायेगा जो इसे खास डिवाइस बनायेंगे.

सोर्स के मुताबिक नोट 10 प्रो की भारत में कीमत 50,000 रुपये से शुरू हो सकती है. इससे पहले शाओमी ने इस फोन के 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट को 649 यूरो (51,000 रुपये) प्राइस टैग के साथ स्पेन में पेश किया था. यह फोन ग्लेशियक व्हाइट, ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है.

नोट 10 प्रो में 6.47 इंच का कर्व्ड फुल एचडी डिस्प्ले दिया जायेगा जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल होगा. परफॉरमेंस के लिए इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट मिलेगा. इतना ही नहीं यह एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में पेंटा कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 12 मेगापिक्सल का शॉर्ट टेलीफोटो लेंस, पांच मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और दो मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.

 

कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल नैनो सिम, 4जी VoLTE, जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसमें 5,260 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here